स्पाइडरमैन बनकर किया गया हाबरा में एक परिवार पर हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत राहुतारा विश्वास पाड़ा इलाके के निवासी एक परिवार को अभी भी यकीन नहीं आ रहा कि शनिवार की रात उनके घर में एक अज्ञात व्यक्ति इस तरह से हमला किया था। एक व्यक्ति ने तलवार लेकर परिवार के लोगों पर हमला किया और उन्हें बचाने के दौरान नाजमून नहार (45) और उसके भाई अशराफुल आलम घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात परिवारवाले खा-पीकर सो रहे थे जबकि कुछ सदस्य घर के बाहर ही बैठकर बातचीत कर रहे थे कि तभी मुंह पर मुखौटा पहने और स्पाइडरमैन की तरह पोशाक पहने एक व्यक्ति वहां पहुंचा। उसके हाथ में एक तलवार थी आरोप है कि अभियुक्त हिंदी में परिवार के सदस्यों को चुप रहो कह रहा था जिसके बाद उसने हमला बोल दिया। परिवार के अन्य सदस्यों को बचाने के लिए नाजमून वहां पहुंच गई और तलवार से उसके हाथ की चार उंगलियां जख्मी हो गई। वही उसका भाई अशरफुल जब उसे बचाने के लिए गया तो अभियुक्त ने उस पर भी हमला कर दिया। इस तरह से वहां दहशत फैलाने के बाद वह अभियुक्त भाग निकला। दूसरी और पीड़ित परिवार वाले किसी तरह से वहां से अस्पताल पहुंचे और इलाज करवाया। रविवार को उन्होंने हाबरा थाने की पुलिस को इस घटना की सूचना दी है जिसके बाद से पुलिस इस मुखौटाधारी अभियुक्तों को तलाशने में जुट गई है। वहीं इलाके के लोगों में भी अब इस घटना को लेकर खौफ है वे समझ नहीं पा रहे कि यह कौन था जो इस तरह से हमला कर गया। पुलिस ने रविवार की शाम को खुर्शीद आलम को गिरफ्तार किया है। प्राथमिक पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि वह अपने साथियों के साथ लूट के उद्देश्य से वहां गया था और महिलाओं के शोर मचाने पर उसने हमला किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चेहरे पर जल्दी से चाहिए ग्लो तो दही में मिलाकर लगाएं ये चीज, चमक उठेगा चेहरा

कोलकाता : अगर आप चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो चाहती हैं तो ये खबर आपकी मदद कर सकती है। हम देखते हैं कि फेस्टिव सीजन आगे पढ़ें »

ऊपर