”पुलिस की जगह पर कुत्ता पालना चाहिए” : मोहम्मद सलीम

  • राज्य पुलिस सही तरीके से काम नहीं कर पा रही है
दक्षिण 24 परगना:  राज्य पुलिस सही तरीके से काम नहीं कर पा रही है। वह अपराधियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। माकपा के वरिष्ठ नेता मोहम्मद सलीम ने विष्णुपुर जुल्पिया कयाल मोड़ पर एक समावेश के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा पुलिस की जगह पर कुत्ता पालना चाहिए। विदेशी कुत्ता अपराधियों को अपने घ्रान शक्ति से अपराधियों को बहुत जल्द पकड़ लेगा। लेकिन पुलिस नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि गत 30 मार्च को विष्णुपुर थाना क्षेत्र के कंपनी पुकुर इलाके में माकपा कर्मी विद्युत मंडल का शव बरामद किया गया था। उसे माकपा कर्मियों ने हत्या करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बावजूद पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके विरोध में माकपा कर्मियों ने युवा नेता विद्युत मंडल के हत्यारों के सजा देने की मांग को लेकर समावेश आयोजित किया। उन्होंने कहा कि पुलिस फिर भी यदि कोई कार्रवाई नहीं की तो जिले के हर थाना क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। बातें भी नहीं बनी तो राज्य पुलिस हेड क्वार्टर भवानी भवन का भी घेराव किया जाएगा। इस मौके पर माकपा नेता सूजन चक्रवर्ती, माकपा नेता श्रमिक लहिरी  व कई गणमान्य नेता मौजूद रहे थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर