स्कूल खुलने के पहले ही दिन हुआ बड़ा हादसा

नदियाः राज्य सरकार के निर्देश के अनुसार मंगलवार को राज्य के सभी जगहों के स्कूल-कॉलेज खोल दिये गये। 20 महीनों बाद खुले स्कूलों के पहले ही दिन शांतिपुर के फुलिया में दुर्घटना घटी जिसमें दसवीं के एक छात्र की मौत हो गई। स्कूल का पहला दिन होने के कारण फुलिया के शिक्षानिकेतन स्कूल की छुट्टी जल्दी हो गई जिसका लाभ उठाकर दसवीं का छात्र विप्रजीत गड़ाई (15) अपने कुछ दोस्तों के साथ बयरा घाट पर गंगा में नहाने उतरा था। उनके साथ कुछ स्कूली छात्र थे। उसके नाना संतोष मंडल ने बताया कि नहाते समय अचानक विप्रजीत पानी में डूबने लगा। यह देखकर साथ नहा रहे तीन सहपाठी पानी से निकल आये और किनारे रखा अपना बैग व स्कूल ड्रेस उठाकर भागने लगे। किनारे खड़े कुछ लोग पूरे घटनाक्रम को देख रहे थे। उन लोगों ने तीनों को पकड़ लिया। दुर्घटना की खबर पाकर पहुंची शांतिपुर थाने की पुलिस के हवाले तीनों को कर दिया गया। थाने में रोककर उन तीनों से पूछताछ हुई। उधर, स्थानीय गोताखोरों को शव को तलाशने के काम में लगाया गया। कुछ घंटे तलाशने पर विप्रजीत का शव गंगा से बरामद हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज राज्य में कोरोना ने छीन ली…

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक दिन में 608 नए मामले सामने आए। कोविड संक्रमण से एक दिन में 13 की मौत दर्ज आगे पढ़ें »

ऊपर