बंगाल : कोविड से 9 की मौत, 748 नए मामले

कोलकाताः राज्य में दुर्गा पूजा को कुछ ही दिन बचे हैं। हर किसी के मन में यह सवाल अभी भी कौंध रहा है कि कैसे सुव्यस्थित पूजा मनाई जाएगी। समय-समय पर राज्य का कोविड ग्राफ ऊपर तो कभी नीचे जा रहा है। पिछले 24 घंटे के कोरोना के आंकड़ों ने इस स्थिति में राज्य के लोगों को थोड़ी राहत दी है। राज्य में एक दिन में 748 लोग नए कोविड से संक्रमित हुए। इसके अलावा एक दिन में कोविड से मौत भी कम हुई है। कोरोना संक्रमण से एक दिन में 9 की मौत हो गई। कोरोना वायरस मरीजों का डिस्चार्ज रेट 98.31% दर्ज किया गया। राज्य में कुल कोविड के मामलों की संख्या 15,66,393 हो चुकी है। कोविड से मृतकों का आंकड़ा राज्य में 18,736 हो गया है। कोविड के एक्टिव मामले 7,683 हैं। एक दिन में 40,117 की टेस्टिंग की गई। कुल टेस्टिंग की संख्या राज्य में 1,79,98,906 हो गई है। कोलकाता में एक दिन में कोविड संक्रमण के 139 व उत्तर 24 परगना जिले में 118 कोविड के नए मामले सामने आए। उत्तर 24 परगना जिले में 2 व कोलकाता में 1 की मौत कोविड संक्रमण से हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर