ब्रेकिंग : दिवाली की रात महानगर में 88 गिरफ्तार

शहर भर में पुलिस ने चलाया ब्लॉक रेड

कोलकाता : दिवाली की रात महानगर में अवैध पटाखा फोड़ने वाले लोगों पर पुलिस की ओर से विशेष निगरानी की गयी। कोलकाता पुलिस ने  88 लोगों को गिरप्तार किया। इस दौरान अभियुक्तों के पास से 219 किलो अवैध पटाखे जब्त किए गए। वहीं दूसरी ओर दिवाली की पूर्व संध्या पर कोलकाता पुलिस की ओर से महानगर के विभिन्न इलाकों में ब्लॉक रेड चलाया गया। इस दौरान पुलिस की ओर से गैरजमानती धाराओं के तहत 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने महानगर के विभिन्न इलाकों से 780 मनचलों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा 408 लीटर देशी शराब जब्त की गयी। इसके साथ ही महानगर के विभिन्न इलाकों से करीब 1856 किलो अवैध पटाखे जब्त किए गये। पुलिस ने 26 लोगों को प्रिवेंट‌िव अरेस्ट किया।  पुलिस ने विभिन्न इलाकों में 974 लोगों का चालान काटा। इसके अलावा विभिन्न डिविजन के पुलिस द्वारा 616 लोगों का चालान काटा गया ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कंगना की कार पर भीड़ का हमला, किसानों ने कहा माफी मांगो

पंजाबः कंगना रनोट को शुक्रवार को रोपड़ टोल प्लाजा में भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा। कंगना ने ही सोशल मीडिया पर इस बात आगे पढ़ें »

ऊपर