सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर 83 लाख की धोखाधड़ी

बर्दवान : सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर 83 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस संचालित ग्राम पंचायत के उप-प्रधान को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त उप-प्रधान ने अपने दामाद को भी नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी की है। अभियुक्त पर कुल 12 लोगों को सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर धोखाधड़ी करने का आरोप है। यह घटना पूर्व बर्दवान जिला के कटवा अनुमंडल स्थित मंगलकोट इलाके की है। गिरफ्तार अभियुक्त शेख हेकमत अली मंगलकोट के झिलू 2 पंचायत के उप-प्रधान है। मंगलवार को बदरूजोहा नामक युवक ने मंगलकोट थाना में उप-प्रधान शेख हेकमत अली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी। बदरूजोहा ने आरोप लगाया था कि नौकरी दिलाने के नाम पर 12 युवकों से 82 लाख 90 हजार रुपये शेख हेकमत अली ने लिया है, लेकिन काफी दिन गुजर जाने के बाद भी किसी को नौकरी का नियुक्ति पत्र नहीं मिला है। शिकायत के आधार पर मंगलवार की देर रात अभियुक्त उप-प्रधान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। विस्तृत खबर पढ़िये कल के सन्मार्ग में …

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इलेक्ट्रिक शॉक देकर म​हिला की हत्या का आरोप

नदिया : चापड़ा के भीमपुर थाना अंतर्गत भांगापाड़ा इलाके की निवासी महसीना बीबी को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मार डालने का आरोप उसके पति व ससुरालवालों आगे पढ़ें »

ऊपर