मानिकतल्ला में झड़प के मामले में 8 गिरफ्तार

कोलकाता : मानिकतल्ला थानांतर्गत वार्ड नं. 32 के नतुनपल्ली में दो गुटों के बीच हुई झड़प के आरोप में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी अभियुक्त नतुनपल्ली की रहनेवाले हैं। जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह नतुनपल्ली में रहनेवाले लोगों में पानी भरने को लेकर विवाद हुआ था। उस समय स्थानीय लोगों ने आपस में बातचीत के जरिए मामला शांत कर लिया। आरोप है कि शनिवार की शाम स्थानीय विधायक की बेटी इलाके में पहुंची और उनके साथ स्थानीय महिलाओं की कहासुनी हो गयी। आरोप है कि कहासुनी के दौरान ही विधायक की बेटी द्वारा बोली गयी बात को लेकर वहां के लोग आग बबूला हो गए। आरोप है कि इस दौरान दोनों गुटों के बीच झड़प हो गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को लक्ष्य कर पथराव किया गया। आरोप है कि लोगों के पथराव में पुलिस वाहन के कांच तोड़ दिए गए। इसके अलावा दो पुलिस कर्मी घायल भी हो गए। सिके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने रातभर अभियान चलाकर 8 लोगों को गिरफ्तार किया। फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर