भवानीपुर में भाजपा नेता दिलीप घोष पर हमले के आरोप में 8 गिरफ्तार

कोलकाता : भवानीपुर में भाजपा नेता व सांसद दिलीप घोष पर हमले के मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना को लेकर सुओमोटो मामला दर्ज कर अभियुक्तों को पकड़ा है। अभियुक्तों के खिलाफ गैरजमानती धाराओं के तहत मामला दायर किया गया है। पुलिस के अनुसार भवानीपुर थाने में दर्ज प्राथमिकी में गैरकानूनी रूप से इकट्ठा होने, हथियारों से दंगा करने, जान-बूझकर चोट पहुंचाने और आपराधिक धमकी देने से संबंधित भारतीय दंड संहिता की कई धाराएं लगाई गई हैं।
यहां उल्लेखनीय है कि सोमवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सियासी हलचल बढ़ने से भाजपा सांसद दिलीप घोष को भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में कथित तृणमूल कांग्रेस समर्थकों द्वारा धक्का दिया गया और घेर लिया गया जिससे उनके सुरक्षा अधिकारी को पिस्तौल निकालने के लिए बाध्‍य होना पड़ा। इस सीट से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव मैदान में हैं। चुनाव प्रचार के दौरान दिलीप घोष को धक्का देने के साथ ही घसीटा गया जबकि सुरक्षा गार्ड उन्हें बचाने की कोशिश करते दिखे। एक संदिग्ध तृणमूल समर्थक को एक सुरक्षाकर्मी का कॉलर पकड़ते हुए देखा गया, जिसने भीड़ को हटाने के लिए उसने तेजी से पिस्तौल निकाल ली।
यह घटना उस समय हुई जब घोष जदुबाबुर बाजार इलाके में एक टीकाकरण शिविर के अंदर गए थे, जहां 30 सितंबर को उपचुनाव होना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोविड के 805 नए मामले, 11 की मौत

कोलकाताः राज्य में एक दिन में कोरोना वायरस के 805 नए मामले सामने आए। इसके अलावा 11 की मौत एक दिन में कोविड संक्रमण से आगे पढ़ें »

ऊपर