दिवाली की पूर्व संध्या पर महानगर में 780 गिरफ्तार

शहर भर में पुलिस ने चलाया ब्लॉक रेड
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दिवाली की पूर्व संध्या पर कोलकाता पुलिस की ओर से महानगर के विभिन्न इलाकों में ब्लॉक रेड चलाया गया। कोलकाता पुलिस के अनुसार बुधवार की रात 8 बजे से 11 बजे तक शहर कोलकाता पुलिस के विभिन्न थाना, ट्रैफिक गार्ड और डीडी विभाग के अधिकारियों द्वारा ब्लॉक रेड चलाया गया। इस दौरान पुलिस की ओर से गैरजमानती धाराओं के तहत 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने महानगर के विभिन्न इलाकों से 780 मनचलों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा 408 लीटर देशी शराब जब्त की गयी। वहीं सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के निर्देशानुसार अवैध पटाखों की खरीद-बिक्री के आरोप में पुलिस ने दर्जनों लोगों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही महानगर के विभिन्न इलाकों से करीब 1856 किलो अवैध पटाखे जब्त किए गये। पुलिस ने 26 लोगों को प्रिवेंट‌िव अरेस्ट किया। वहीं दूसरी ओर कोलकाता ट्रैफिक पुलिस की ओर से बुधवार की रात विभिन्न इलाकों में निगरानी की गयी। पुलिस ने विभिन्न इलाकों में 974 लोगों का चालान काटा। इसके अलावा विभिन्न डिविजन के पुलिस द्वारा 616 लोगों का चालान काटा गया । यहां उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों से पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस की ओर से शहर के हर प्रवेश द्वारा पर नाका चेकिंग चलाने के साथ ही विशेष निगरानी की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल सांसद नहीं गये नागालैंड

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद प्रनितनिधियों ने नागालैंड का अपना दौरा रद्द कर ​दिया। आज पार्टी के सांसद सुष्मिता देब, शांतनु सेन, अपरूपा पोद्दार आगे पढ़ें »

ऊपर