झारखंड में बस के ट्रक से टकरा जाने से बंगाल के 75 तीर्थयात्री घायल

उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट से बोध गया जा रहे थे सभी यात्री
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/हजारीबागः झारखंड के हजारीबाग जिले में पश्चिम बंगाल के करीब 75 तीर्थयात्री उस वक्त घायल हो गये, जब उनकी बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना चौपारण थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर दनुवा-भनुवा घाट पर हुई। पुलिस के अनुसार, सोमवार की रात हुई दुर्घटना का प्रभाव इतना भीषण था कि सभी 75 यात्री घायल हो गए, जिनमें से नौ की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि तीर्थयात्री पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट से बोध गया जा रहे थे। पुलिस ने कहा कि अधिकांश यात्रियों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई और स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से छुट्टी दे दी गई, लेकिन गंभीर रूप से घायल नौ यात्रियों को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया है। हालांकि, गंभीर रूप से घायल नौ यात्रियों के परिजनों ने उन्हें वहां भर्ती करने से मना कर दिया और उन्हें पश्चिम बंगाल ले गए। तीर्थयात्रियों को बिहार के बोध गया जाने के बाद उत्तर प्रदेश के वृंदावन की यात्रा करनी थी। पुलिस के अनुसार, बस को जब्त कर लिया गया है और मामला दर्ज किया जा चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आमिक्रॉन के खतरे के बीच अब 15 दिसंबर से नहीं शुरू होगी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें

नई दिल्‍ली: कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के खौफ का असर दिखने लगा है। ओमिक्रॉन के चलते 5 दिसंबर से बहाल होने वाली अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को आगे पढ़ें »

ऊपर