बंगाल : कोविड से एक दिन में 707 नए मामले, 11 की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के मामले कभी कम तो कभी बढ़ जा रहे हैं। राज्य में फिलहाल प्रतिबंध में थोड़ी ढील दी गई है, लेकिन अभी भी एक से अधिक नियमों का पालन करना अनिवार्य है। इन सबके बीच पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के मामले थोड़े बढ़े हैं। रविवार को एक दिन में राज्य में 707 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए। इसके अलावा 11 की मौत एक दिन में हो गई है। कोरोना वायरस के मरीजों का डिस्चार्ज रेट 98.25% है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, कोलकाता में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 128 नए मामले सामने आए हैं। दूसरे शब्दों में दैनिक संक्रमण के मामले में यह पहला जिला है। दूसरे स्थान पर उत्तर 24 परगना है। एक दिन में यहां 119 लोग संक्रमित हुए हैं। इस जिले में भी संक्रमण बढ़ गया है। राज्य में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 15,52,071 दर्ज हो गई है। कोविड से मृतकों की संख्या 18,502 हो चुकी है। एक्टिव मामले 8,652 हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के बाद और कई बड़े नाम जल्द तृणमूल से जुड़ने जा रहे हैं। ऐसा ही संकेत दिया राज्य के परिवहन आगे पढ़ें »

ऊपर