भारी संख्या में हथियारों के साथ 7 छिनताईबाज गिरफ्तार

बेलघरिया में एक छिनताई की घटना के बाद ये सभी आये पुलिस के हाथ
अभियुक्तों में 6 आये थे बिहार से
बैरकपुर : शुक्रवार की रात बेलघरिया 3 नंबर रेल गेट इलाके में घटी एक छिनताई की घटना की जांच के क्रम में बेलघरिया थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने ​2 छिनताईबाजों की निशानदेही पर दमदम के दो होटलों में अ​भियान चलाकर 5 और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। इस बात की जानकारी देते हुए बैरकपुर कमिश्नरेट के ज्वांइट सीपी अजय कुमार ठाकुर ने कहा कि दुर्गापूजा में भीड़भाड़ में छिनताई व अन्य अपराधों को अंजाम देने के लिए यह गुट यहां आया हुआ था। गिरफ्तार अभियुक्तों में 1 दमदम का निवासी है जबकि 5 बिहार के आरा और 1 पटना का निवासी है। प्राथमिक पूछताछ में यह भी सामने आया है कि वे 1 महीने पहले भी यहां आये हुए थे और फिर लौट गये थे। वे लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देकर वापस​ बिहार लौट जाते मगर इसके पहले ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गत शुक्रवार की रात घटी छिनताई की घटना में जहां लूट लिये गये सोने की चेन व 32 हजार रुपये बरामद किये गये हैं, वहीं अभियुक्तों के पास से 4 आग्नेयास्त्र व 25 गोलियां, घटना में इस्तेमाल की गयी मोटरसाइकिल व 2 और नंबर प्लेट भी बरामद किये गये हैं। अभियुक्तों को इस दिन ही बैरकपुर कोर्ट में पेश कर हिरासत में लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब योगी सरकार ने बदला फैजाबाद जंक्शन का नाम, रखा…

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिला स्थित फैजाबाद जंक्शन का नाम बदलकर 'अयोध्या कैंट' करने का फैसला किया गया है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने शनिवार आगे पढ़ें »

ऊपर