काशीपुर के एटीएम से कारगुजारी कर निकाले 7 लाख

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : काशीपुर थानांतर्गत काशीपुर रोड स्थित एक प्राइवेट बैंक के एटीएम में कारगुजारी कर चोरों ने 7 लाख रुपये चुरा लिए। घटना को लेकर सरयू प्रसाद यादव ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। प‌ुलिस के अनुसार सरयू ने अपनी शिकायत में बताया कि 19 मई की दोपहर 11.43 से 12.23 बजे के बीच कोई तकनीकी कारगुजारी कर एटीएम मशीन के अंदर से 7 लाख रुपये निकाल लिए गये। इस दौरान अभियुक्तों ने एटीएम मशीन में न ही तोड़फोड़ की और न ही किसी प्रकार का नुकसान पहुंचाया। फिलहाल पुलिस एटीएम मशीन के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर चोरों की तलाश कर रही है। यहां उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को गरियाहाट इलाके में एटीएम में तोड़फोड़ कर रुपये निकालने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्त‌ि को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में फरार दो अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर