कांकीनाड़ा में चलती ट्रेन के वेंडर कमरे पर पथराव से 7 घायल

जगदल स्टेशन पर व्यवसायियों ने किया विक्षोभ-प्रदर्शन
कांकीनाड़ा : सियालदह मेन शाखा के कांकीनाड़ा स्टेशन के निकट चलती डाउन ट्रेन के वेंडर कमरे में बुधवार की शाम हुए पथराव में 7 लोगों के घायल हो जाने को लेकर तनाव फैल गया। गुस्साये यात्रियों ने घटना को केंद्र कर जगदल स्टेशन पर ट्रेन को रोक दिया और विक्षोभ-प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने रेलवे यात्रियों की सुरक्षा को लेकर रेलवे पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए अविलंब कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि जगदल, कांकीनाड़ा जैसे संवेदनशील स्टेशन इलाकों में आये दिन आपराधिक घटनाओं के मामले सामने आ चुके हैं बावजूद इसके रेलवे पुलिस यहां कोई सख्ती नहीं दिखायी गयी कारण है कि लाइन के निकट बैठ कर नशा करने वाले युवकों ने चलती ट्रेन पर पत्थर फेंक कर कई लोगों को घायल कर दिया। वे लोग इससे आतंकित हैं। उन्होंने आशंका जतायी कि इसमें किसी की जान भी जा सकती थी। बताया गया है कि उस समय वेंडर कमरे में छेना व्यवसायी अपना छेना लेकर कोलकाता की ओर रवाना हुए थे मगर गुस्से में उन्होंने वह छेना लाइन व स्टेशन पर ही गिरा दिया और घटना को लेकर क्षोभ जताया। लगभग 40 मिनट चले इस विक्षोभ-प्रदर्शन को केंद्र कर वहां कुछ देर के लिए ट्रेन यातायात प्रभावित रही हालांकि बाद में जीआरपी द्वारा कार्रवाई का आश्वासन दिये जाने पर वे शांत हुए और अवरोध हटा लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल सांसद नहीं गये नागालैंड

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद प्रनितनिधियों ने नागालैंड का अपना दौरा रद्द कर ​दिया। आज पार्टी के सांसद सुष्मिता देब, शांतनु सेन, अपरूपा पोद्दार आगे पढ़ें »

ऊपर