फ्लाइट का टिकट रिफंड लेने के दौरान महिला के अकाउंट से उड़ाये…

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : फ्लाइट कैंसल होने पर टिकट का रिफंड लेने के दौरान एक महिला के अकाउंट से जालसाज ने 66 हजार रुपये उड़ा लिए। घटना को लेकर हरिदेवपुर की रहनेवाली महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों पहले दिल्ली जाने के लिए महिला ने फ्लाइट का टिकट बुक किया था। फ्लाइट रद्द होने के कारण उसने टिकट के रुपये रिफंड पाने के लिए गूगल से एयरलाइन कंपनी के फोन नंबर की तलाश के दौरान वह जालसाज के चंगुल में फंस गयी। महिला के अनुसार जालसाज ने उसे एक ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा था। उक्त ऐप डाउनलोड करने पर उसके अकाउंट से 66 हजार रुपये गायब हो गए। घटना के बाद महिला ने हरिदेवपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी। महिला ने बताया कि उसने जालसाज को अपने अकाउंट से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी। पुलिस के अनुसार अभियुक्त ने महिला के मोबाइल पर एनीडेस्क नामक ऐप डाउनलोड करवाकर उसके मोबाइल का एक्सेस ले लिया। इसके बाद जब महिला ने ऑनलाइन ट्रांजेक्शन किया तो जालसाज ने सारी जानकारी हासिल कर उसके अकाउंट से रुपये निकाल लिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जानें राज्य में कब से चलेंगी बसें

बस मालिकों की सक्रियता बढ़ी, पर किराया वृद्धि की मांग पर अड़े सरकार के निर्देश का इंतजार सरकारी बस के कर्मियों को बुलाया परिवहन विभाग ने सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगे पढ़ें »

वैक्सीनेशन की डोज लेने की लग रही होड़

18 से अधिक उम्र के लिए अब भी जद्दोजहद बरकरार सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में वैक्सीनेशन के प्रति लोगों का उत्साह चरम पर है। हालांकि 18 साल आगे पढ़ें »

ऊपर