800 रुपये वापस पाने की चाहत में गंवाए 65 हजार रुपये

ई-कॉमर्स कंपनी के नाम पर की गयी ठगी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एक नामी ई-कॉमर्स कंपनी से खरीदे गये गये कपड़े के रुपये वापस करने के नाम पर एक युवती के अकाउंट से 65 हजार रुपये निकाल लिए गए। घटना नेताजीनगर थानांतर्गत गांगुलीबागान इलाके की है। युवती ने थाने मेंघिटना की शिकायत दर्ज करायी है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने एक नामी ई-कॉमर्स कपंनी से 800 रुपये में एक कपड़ा खरीदा था। कपड़ा पसंद नहीं आने पर उसने बजदलने के लिए कंपनी से संपर्क किया तो पता चला कि प्राइस टैगद नहीं रहने की वजह से उसे बदलना मुश्क‌िल है। आरोप है कि वेबसाइट पर मौजूद टोल फ्री नंबर पर फोन करने पर उसे एक ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा गया। उसी के अनुसार उसने ऐप डाउनलोड कर लिया। आरोप है कि ऐप डाउनलोड करने के थोड़ी देर बाद ही उसके अकाउंट से 65 हजार रुपये निकाल लिए गए। फिलहाल पु‌लिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर