नोटों की गिनाई और रातभर छापामारी में सक्रिय थे 60 अ​धिकारी व कर्मी !

मंगाया गया था वेज खाना, थे मटर पनीर, चना मसाला, दाल मखानी, मिक्स्ड वेज आइटम
बाद में सील किया गया फ्लैट
सन्मार्ग संवाददाता
बेलघरिया : कोलकाता के हरिदेवपुर के बाद अर्पिता मुखर्जी के बेलघरिया क्लब टाउन के 8ए फ्लैट में ईडी अधिकारियों व 5 बैंक कर्मियों ने लगभग 20 घंटों तक सर्च अ​भियान चलाया था। बताया गया है कि जैसे-जैसे समय बीतता रहा यहां नोटों की गिनती व अभियान को आगे बढ़ाने के लिए ईडी अधिकारियों व कर्मियों की संख्या भी बढ़ती रही। रात लगभग 2 बजे के करीब आखिरकार अधिकारियों, कर्मियों व पहरा दे रहे जवानों को मिलाकर 60 लोग वहां इकट्ठे हो चुके थे। फ्लैट के बाहर खाने के पैकेट व थर्मोकॉल के बिखरे पैकेट से यह साफ था कि भूखे पेट भजन नहीं होत की कहावत चरितार्थ हुई थी। सूत्रों से जानकारी मिली कि अंचल के एक कैटरिंग सर्विस से ही रात का खाना इस पूरी टीम के लिए मंगाया गया था और खाना शाकाहारी ही था। बताया गया है कि इस टीम में सक्रिय अधिकारी व अन्य कर्मी गैर राज्यों से हैं जिस कारण उनके इस मील में चावल शामिल नहीं था। रात के खाने में मटर पनीर, चना मसाला, दाल मखानी, मिक्स्ड वेज शामिल था। फ्लैट के ठीक सामने ही सैंपन की एक बोतल पड़ी थी लेकिन यह बताना मुश्किल है कि यह किसने पी थी। चाय व कॉफी के कप देखकर यह साफ था कि रात भर नोट गिनने में झपकी ना आ जाये तो कई राउंड में ब्रेवरेज लिये गये थे। आखिरकार साढ़े 5 बजे सुबह इस टीम का यह अभियान संपन्न हुआ। इसके बाद फ्लैट को सील कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर