बंगालः दो वाहनों की आमने सामने की टक्कर में 6 लोग घायल

मालबाजारः दो वाहनों की आमने सामने की जोरदार टक्कर में 6 लोग घायल हुये है , घायलों को पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से बानरहाट सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया गया है । यह घटना शुक्रवार की देर शाम साढ़े 7 बजे के करीब बानरहाट ब्लॉक के लक्खीपाड़ा चाय बागान से सटे राष्ट्रीय राजमार्ग 31 सी का है । स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मालबाजार के तरफ़ से एक वगैनआर कार बानरहाट के तरफ़ से जा रही थी इसी समय विपरीत दिशा से एक मैक्सिमो आ रही थी तभी दोनों वाहनों के बीच जोरदार टक्कर हुआ । टक्कर इतना जबरदस्त था की दोनों वाहनों का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी जबकि इस हादसे में 6 लोग घायल हुये हैं । घायलों में कई लोगों को गंभीर चोटें आयी है हालांकि खबर लिखें जाने तक घायलों की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है । राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना होने के बाद सड़क के दोनों तरफ़ वाहनों जमावड़ा देखा गया । स्थानीय लोगों का यह मानना है की इस इलाके में ऐसी सड़क दुर्घटना कोई नया बात नहीं है , प्रशासन को इस विषय पर ध्यान देना चाहिए । दूसरी ओर बानरहाट पुलिस दोनों वाहन को अपना कब्जा में लेकर घटना की छानबीन में जुट गयी है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में लोहे के कारखाने में लगी भीषण आग

हावड़ा : हावड़ा के गोलाबाड़ी थानांतर्गत सलकिया स्कूल रोड में स्थित एक कारखाने में शनिवार की दोपहर अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण आगे पढ़ें »

हुगली : डकैती के आरोप में दो गिरफ़्तार

शादीशुदा होकर अफेयर चलाना पड़ेगा भारी, यहां हो रही है सजा देने की तैयारी

अब ड्रोन भी बनाएगी अडाणी की कंपनी

मैंगलोर यूनिवर्सिटी में हिजाब पहनकर आईं स्टूडेंट्स, क्लास में एंट्री करने से रोका

रेपिस्ट के घरवालों से ही समझौता कर रहे थे मां-बाप, दुखी बेटी ने दूसरे कमरे में लगा ली फांसी

राजकोट में पीएम मोदी की रैली

संगमनगरी की गलियों में तपकर गीतांजलि श्री ने जीता साहित्य जगत का सोना

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

ऊपर