उत्तर बंगाल में बुखार से 24 घंटे में 6 बच्चों की मौत

कोलकाता : बंगाल के विभिन्न जिलों में अनजाने फीवर का कहर जारी है। खासकर उत्तर बंगाल के अस्पतालों में बीमार बच्चों के भर्ती किये जाने और उनकी मौत की खबरें लगातार आ रही हैं। बच्चों को नियमित रूप से बुखार और सांस की तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पतालों में भर्ती कराया जा रहा है। उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मंगलवार रात इसी लक्षण से एक और बच्चे की मौत हो गई। पिछले 24 घंटे में इस अस्पताल में 6 बच्चों की मौत हुई है।

उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज के मुताबिक, बीती रात एक बच्चे की अस्पताल में मौत हो गई। इसके अलावा दो और बच्चों की कल दोपहर अस्पताल में मौत हो गई थी। इन तीनों बच्चों के लक्षण मूल रूप से एक जैसे ही थे। सभी को निमोनिया और बुखार, सांस लेने में तकलीफ थी। इनमें से दो बच्चे डेढ़ महीने के थे, जबकि एक और बच्चा 9 महीने का था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर