विक्टोरिया के निकट छेड़छाड़ के आरोप में 6 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : कोलकाता पुलिस शहर में महिलाओं की सुरक्षा को प्राथमिकता दे रही है। हेस्टिंग्स थानांतर्गत विक्टोरिया मेमोरियल के निकट युवतियों का पीछा करने व छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर वीनर्स की टीम मनचलों पर नजर रखने के लिए विक्टोरिया व आसपास के इलाके में नजरदारी चला रही थी। इस दौरान दोपहर के वक्त विक्टोरिया के बाउंड्री वॉल के निकट युवतियों से छेड़छाड़ करने के आरोप में महिला पुलिस कर्मियों ने 6 युवकों को पकड़ा और उन्हें हेस्टिंग्स थाने की पुलिस को सौंप दिया। यहां उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात से ही पुलिस मनचलों के खिलाफ अभियान चला रही है।

सॉल्टलेक में प्रेसिडेंसी की छात्रा से छेड़छाड़

वहीं एक और घटना में महानगर में प्रेसिडेंसी विश्वविद्यालय की एक छात्रा से छेड़छाड़ की गयी। घटना विधाननगर नॉर्थ थानांतर्गत सॉल्टलेक के बीएफ ब्लॉक इलाके की है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात प्रेसिडेंसी विश्वविद्यालय के छात्रावास में रहनेवाली छात्रा बीएफ ब्लॉक स्थित एक एटीएम में रुपये निकालने गयी लेकिन तकनीकी खराबी के कारण एटीएम से रुपये नहीं निकाल पायी। इसके बाद छात्रा बीएफ ब्लॉक से सीएपी कैंप की ओर चली गयी। वहां पर एटीएम से रुपये निकालने के बाद छात्रा  जब वापस लौट रही थी तभी बीच रास्ते में एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी ब्वॉय ने उससे छेड़छाड़ की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर