बंगाल: छुरा मारकर अधेड़ की हत्या से सनसनी, इलाके में तनाव

बर्नपुर : हीरापुर थाना अंतर्गत रहमत नगर इलाके के चाबी मोड़ में मंगलवार की सुबह एक युवक ने छुरा से हमला कर अधेड़ की हत्या कर दी। घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। वहीं पुलिस से आरोपी युवक को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार रहमतनगर के चाबी मोड़ निवासी फैज़ल इमाम (55) स्थानीय मछली दुकान समीप खड़े थे, इसी दौरान अचानक उसके पड़ोस में रहने वाले युवक मो. सोनू ने छुरे से उसके गले पर वार कर दिया। घटना से वहां खड़े लोगों में भगदड़ मच गई। परिजनों व स्थानीय लोगों की सहायता से फैज़ल को आसनसोल जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ युवक ने हीरापुर थाना पहुंच आत्मसमर्पण कर दिया। घटना से इलाके में तनाव का माहौल है।स्थानीय सूत्रों के अनुसार नशे का आदी होने के कारण आरोपी युवक का अक्सर अपने पड़ोसी फैज़ल व उसके परिजनों से विवाद होता था। मंगलवार सुबह भी सोनू का विवाद फैज़ल व उसके परिजनों के साथ हुआ था।वहीं घटनास्थल पर डीसीपी (वेस्ट) अभिषेक मोदी, एसीपी प्रतीक राय सहित काफी संख में पुलिस तैनात है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर