दोपहर 1:32 बजे तक 55.12 फीसदी वोटिंग, चुनाव आयोग के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगी ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की 34 विधानसभा सीटों पर सातवें चरण की वोटिंग जारी। दोपहर 1:32 बजे तक 55.12 फीसदी वोटिंग हुई। कोलकाता में हो रही है धीमी वोटिंग। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गृह निर्वाचन क्षेत्र भवानीपुर सहित 34 सीटों पर 284 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करने के लिए 12,068 मतदान केंद्रों पर वोट डाले जा रहे हैं। सभी की नजरें भवानीपुर निर्वाचन क्षेत्र पर हैं जहां से तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी मौजूदा विधायक हैं और वह इसी क्षेत्र की निवासी हैं। ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा- केंद्र सरकार 100% फेल हो गई है। पीएम और गृहमंत्री ने बंगाल को घर बना लिया है और ऐसा लगता है उनके पास कोई और काम ही नहीं है। चुनाव आयोग बीजेपी का माउथपीस बन गया है। बाहर से आए पुलिसवालों और अन्य केन्द्रीय बलों ने बंगाल में कोरोना संक्रमण फैलाने का काम किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के सभी विधायकों को केंद्र देगा सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद से विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा की खबरें आ रही हैं। ऐसी आगे पढ़ें »

क्या रात में ब्रा पहन कर सोना चाहिए? जानें इस पर क्या है एक्सपर्ट की राय

कोलकाता : अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं कि क्या रात को ब्रा उतार कर सोना चाहिए या नहीं। जहां कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर