बोगटुई गांव की सुरक्षा में 24 घंटे तैनात रहेंगे 54 पुलिस कर्मी

गुरुवार की शाम डीजीपी ने किया गांव का दौरा
गांव में लगाया गया सीसीटीवी कैमरा
सन्मार्ग संवाददाता
बीरभूम : गुरुवार को रामपुरहाट के बोगटुई गांव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दौरे के बाद देर शाम डीजीपी मनोज मालवीय के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौराना डीजीपी के साथ एसपी बीरभूम नगेन्द्र नाथ त्रिपाठी सहित अन्‍य पुलिस अधिकारी मौजूद थे। डीजीपी ने खुद गांव में घूमकर वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया । बोगटुई गांव के पूर्व पाड़ा और पश्च‌िमपाड़ा के घटनास्थल का दौरा कर उन्होंने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया। इस दौरान डीजीपी की उपस्थिति में बोगटुई गांव के विभिन्न जगहों पर पुलिस की ओर से सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। सुबह और शाम मिलाकर कुल 54 पुलिस कर्मी गांवकी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात रहेंगे। इनका नेतृत्व डीएसपी रैक का एक अधिकारी करेगा। घटना के बाद गांव छोड़कर जा चुके लोगों को वापस गांव आने के लिए पुलिस की तरफ से अपील गयी है। यहां उल्लेखनीय है कि गुरुवार को मुख्यमंत्री के दौरे के बाद डीजीपी की ओर से आईसी रामपुरहाट और एसडीपीओ को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा तृणमूल के ब्लॉक प्रेसिडेंट अनारूल हुसैन को भी पुलिस ने तारापीठ से गिरफ्तार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर