ब्रेकिंगः हावड़ा में प्रसाद खाने से 50 लोग बीमार

उल्टी और पेट दर्द की शिकायत के बाद 30 अस्पताल में भर्ती
हावड़ा : हावड़ा के आमता थाना इलाके में प्रसाद खाकर 50 ग्रामीण बीमार हो गये। भोग प्रसाद खाने के बाद सभी ने उल्टी, दस्त और पेट में दर्द की शिकायत की। इसके बाद ज्यादा गंभीर लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह घटना आमता के सारदा दोलइ पाड़ा की बताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार, इनमें से 30 लोगों को आमता और बागनान ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि गत शनिवार शाम को यहां पूजा का आयोजन किया गया था। पूजा संपन्न होने के बाद प्रसाद वितरण हुआ। प्रसाद खाने के बाद एक-एक करके 50 लोग बीमार हो गये। सभी को उल्टी और पेट दर्द होने लगा। इसके बाद 30 लोगों को आनन-फानन में अस्पताल में दाखिल कराया गया। हालांकि सभी की हालत खतरे से बाहर है। हावड़ा के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी मिठाई चंद्र मंडल ने बताया कि इस तरह की घटना की जानकारी मिली है, जिसके बाद गांव में मेडिकल टीम, एंबुलेंस डाक्टर, नर्स व दवाइयां भेजी गई है। वहां से फूड सैंपल भी कलेक्ट किए गए हैं और इसे जांच के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट का अभी इंतजार है। इधर, इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं स्वास्थ्य विभाग इस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर