मिलावटी काला जीरा बेचने के मामले में और 5 गिरफ्तार

कोलकाता : मिलवाटी काला जीरा तैयार कर बड़ाबाजार में सप्लाई करने वाले नदिया के व्यक्ति सहित 5 लोगों को कोलकाता पुलिस के ईबी अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम सत्यरंजन विश्वास, मदन प्रसाद, इंद्रजीत सरकार, विकास चंद्र मंडल और अमृतलाल सरकार हैं। जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले ईबी अधिकारियों ने 222 बोरा काला जीरा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। अभियुक्त से पूछताछ के दौरान पता चला कि नदिया का कोई व्यक्ति मिलवाटी काला जीरा का सप्लाई करता है। उक्त सूचना के आधार पर ईबी के ओसी फूड जे.के दां लगातार अभियुक्त पर नजर रख रहे थे। सोमवार को जब अभियुक्त ट्रक लेकर काला जीरा सप्लाई करने पहुंचा तो अभियुक्त सत्य रंजन विश्वास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सत्य रंजन से पूछताछ के बाद पुलिस ने इंद्रजीत, विकास और अमृतलाल को धर-दबोचा। फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वार्ड नं. 23 से उत्तम सोनकर ने दाखिल किया नामांकन

कोलकाताः कांग्रेस के वार्ड नं. 23 से उम्मीदवार उत्तम सोनकर ने दाखिल किया नामांकन। वहां मौजूद उनके समर्थकों ने लगाये विजयी भवः के नारे। देखें आगे पढ़ें »

ऊपर