केएपी फोर्थ बटालियन मुख्यालय में तोड़फोड़ मामले में 5 पुलिस कर्मी सस्पेंड

सस्पेंड हुए लोगों में एक एएसआई और 4 कांस्टेबल है शामिल

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : सॉल्टलेक के एएफ ब्लॉक स्थित कोलकाता आर्म्ड पुलिस के फोर्थ बटालियन के मुख्यालय में तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने 5 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया है। सूत्रों के अनुसार अनुशासन विधि के उल्लंघन के आरोप में फोर्थ बटालियन में कार्यरत एक एएसआई और 4 कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। इनके खिलाफ विभागीय जांच भी चालू की गयी है। यहां हम बताते चलें कि शुक्रवार की शाम कोलकाता आर्म्ड पुलिस के फोर्थ बटालियन के कर्मियों ने विभिन्न मांगों को लेकर बैरक व अन्य बिल्ड‌िंग में जमकर तोड़पोड़ की थी। इस दौरान वहां पहुंचे विधाननगर पुलिस के अधिकारियों पर पथराव किया गया। बाद में मौके पर पहुंचे कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी को लक्ष्य कर भी पुलिस कर्मियों ने पथराव किया। आरोप है कि कुछ पुलिस कर्मियों ने वरिष्ठ अधिकारी को देखकर गो बैक का स्लोगन भी लगाया था। सूत्रों के अनुसार प्रदर्शन कारी पुलिस कर्मियों का आरोप था कि लॉकडाउन के कारण उन्हें लगातार ड्यूटी दी जा रही है। कंचेनमेंट जोन में ड्यूटी के दौरान उन्हें किसी प्रकार कासुरक्षा किट नहीं दिया जा रहा है। बैरक को ठीक स सैनिटाइज भी नहीं किया जाता है। लागातर ड्यूटी करने के बावजूद उन्हें छुट्टी नहीं मिल रही है। ऐसी ही विभिन्न मांगों को लेकर शुक्रवार की रात कोलकाता आर्म्ड पुलिस के फोर्थ बटालियन के कर्मियों ने प्रदर्शन किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैं गरीबों की मदद कर रहा था, इमरान के मंत्री छुट्टियां मना रहे थे : अफरीदी

इस्‍लामाबाद : शाहिद अफरीदी ने इशारों में इमरान खान सरकार पर निशाना साधा। अफरीदी के मुताबिक, इमरान सरकार में एकता की कमी है और ये आगे पढ़ें »

अक्टूबर तक फिर रिंग में लौट आयेंगे विजेंदर

नयी दिल्ली : पिछले छह महीने से रिंग से दूर भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह को अगले तीन महीने में रिंग में उतरने की आगे पढ़ें »

ऊपर