हुगली में एक ही स्कूल की 4 शिक्षिकाएं कोरोना पॉजिटिव

हुगली : श्रीरामपुर में एक ही स्कूल की 4 शिक्षिकाएं कोरोना पॉजिटिव हो गयी हैं जिस कारण अभिभावकों में दहशत फैल गयी है। उसी स्कूल के और भी कई लोगों में कोरोना के लक्षण देखने को मिले हैं। स्कूल प्रबंधन की ओर से इस बात की पुष्टि करते हुए दावा किया गया कि कोविड-19 को मानते हुए स्कूल में पठन-पाठन हो रहा था। इसके बावजूद 4 शिक्षिकाएं एक साथ कोरोना का शिकार हो गयीं। गौरतलब है कि 20 महीने तक राज्य के तमाम स्कूल कोविड-19 की वजह से बंद थे। नवंबर महीने से स्कूल कॉलेज खुले हैं। राज्य के अन्य स्कूलों की तरह श्रीरामपुर के रमेश चंद्र गर्ल्स हाई स्कूल में भी सरकारी निर्देशों को मानते हुए पढ़ाई शुरू की गयी। स्कूल की हेड मिस्ट्रेस तापसी पाल का कहना है कि कोरोना संक्रमित सभी शिक्षिकाओं को घर पर रहने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि स्कूल में हर रोज सैनिटाइजर किया जाता है। एक बेंच पर एक ही छात्रा को बैठने की इजाजत दी गई थी। इसके साथ ही हैंड सैनिटाइजर और मास्क पहनना अनिवार्य किया गया था। अभिभावकों को लेकर हर सप्ताह बैठक भी की जा रही थी। श्रीरामपुर नगरपालिका के कोऑर्डिनेटर संतोष सिंह का कहना है कि इस स्कूल में कोविड-19 के नियमों का पालन हो रहा था या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। पालिका की ओर से साफ सफाई और सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी आज से श्रीरामपुर के तमाम स्कूलों के सामने जागरूकता अभियान किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मशहूर पेंटर वसीम कपूर पहुंचे मंत्री फिरहाद हकीम के घर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः जाने-माने चित्रकार वसीम कपूर का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 71 वर्ष के थे। उनका जन्म 3 आगे पढ़ें »

राजस्थान में पुनर्जन्म! 4 साल की बच्ची किंजल का दावा, ‘मैं थी ऊषा….

बड़ी खबरः बेलूड़ में बीच गंगा में व्यक्ति ने लगायी छलांग

वॉट्सऐप और टेलीग्राम पर गलती से भी न भेजें ये मैसेज, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

सेक्स के दौरान लड़कियों को यहां मार खाने से आता है बहुत मजा

चेंजिंग रूम में हिडेन कैमरा लगाकर इस एक्ट्रेस ने साथी एक्ट्रेस का बनाया न्यूड वीडियो

बड़ी खबरः शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु बोले,… तो इस दिन से बंगाल में स्कूल…

ब्रेकिंगः अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने छोड़ी बीजेपी

हैरान कर देगा 1 मिनट का ये वीडियो: जरा सी चूक में जहां जिंदगी मौत में…

सेंसेक्स धड़ाम! 1500 अंक से ज्यादा टूटा, निफ्टी 17200 से नीचे हुआ बंद

ऊपर