55 करोड़ रुपये के ड्रग्स के 4 तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता और मालदह से पकड़े गए अभियुक्त
कोलकाता : राज्य में 55 करोड़ रुपये के ड्रग्स के साथ पुलिस ने 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम ललित साहनी, सुमित अली पात्रा, मो. इस्माइल शेख और अभिषेक सलाम बताये गए हैं। अभियुक्तों के पास से 10 किलो हेरोइन और 2 किलो याबा टेबलेट जब्त किया गया है। कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने दो याबा टैबलेट के साथ अभिषेख और इस्माइल को पकड़ा है। वहीं ललित और सुम‌ित को
क्या है पूरा मामला
ज्वाइंट सीपी एसटीएफ वी.सोलोमन नेसा कुमार ने बताया कि गत 12 अगस्त को एसटीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर वेस्ट पोर्ट थानांतर्गत डूमायूं एवेन्यू इलाके से मणिपुर के रहनेवाले अभिषेक सलाम और मालदह के मो. इस्माइल को पकड़ा । तलाशी लेने पर उनके पास से 2 किलो याबा टेबलेट मिला। जब्त याबा टेबलेट की कीमत बाजार में 5 लाख रुपये है। दोनों अभियुक्तों से पूछताछ के बाद एसटीएफ अधिकारियों को पता चला कि यह दोनों एक बड़े अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी गिरोह के सदस्य है। उनसे पूचताछ के दौरान पता चला कि उनके गिरोह के सदस्य याबा के अलावा हेरोइन व अन्य ड्रग्स की भी तस्करी करते हैं। अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान पता चला कि उनके दो साथी हेरोइन का खेप लेकर मालदह आ रहे है। उक्त सूचना के आधार पर मालदह के गाजोल इलाके में छापामारी कर पुलिस ने ललित साहनी और सुमित अली को पकड़ा। तलाशी लेने पर दोनों के पास से 10 किलो उच्च क्वालिटी का हेरोईन जब्त किया गया। अभियुक्तों के पास से जब्त हेरोइन की कीमत 50 करोड़ रुपये है। फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर