दुर्गापुर में होली की खुशी मातम में बदली, नदी में डूबने से 4 किशोरों की मौत

होली खेलने के बाद दुर्गापुर बैराज में स्नान करने गया था किशोरों का समूह
4 की हालत गंभीर
सन्मार्ग संवाददाता
दुर्गापुर :
होली खेलने के बाद सोमवार को दुर्गापुर बैराज संलग्न दामोदर नदी में स्नान करने के क्रम में डूबने से 4 किशोरों की मौत हो गयी और 4 किशोर अस्पताल में इलाजरत हैं। घटना को लेकर इलाके में मातम पसर गया है। पुलिस ने बताया कि एक मृतक की पहचान दुर्गापुर के करंगोपाड़ा निवासी अभिराज गुप्ता (14) के रूप में हुई है, अन्य मृतक 3 किशोरों की पहचान नहीं हो पायी है। बड़जोड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मृतकों के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिये बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया। अन्य 4 किशोरों को गंभीरावस्था में इलाज के लिये दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि दोल के दिन भी अर्थात रविवार को दुर्गापुर बैराज में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी थी। मृतक सौरदीप सेनगुप्ता (23) दुर्गापुर के सिटी सेंटर निवासी था।
कैसे घटी यह घटना
जानकारी के अनुसार सोमवार को दुर्गापुर के 30 नंबर वार्ड स्थित करंगोपाड़ा इलाके के 12 से 14 साल के 7 किशोरों का एक समूह होली खेलने के बाद अपने अभिभावकों को बताये बिना स्नान करने 3 किलोमीटर पैदल चलकर दुर्गापुर बैराज पहुंचा। वहीं जब किशोरों का समूह स्नान कर रहा था तभी 3 और अपरिचित किशोर स्नान करने पहुंचे। बाद में आये तीनों किशोर अचानक नदी में डूबने लगे। डूब रहे तीनों किशोरों ने अपने बचाव के लिये पहले स्नान करने आये किशोरों के समूह के एक किशोर सूरज गुप्ता को खींचने लगे, तभी समूह के अन्य 6 साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया। इस दौरान वे भी डूबने लगे। इधर किशोरों को डूबता देख स्थानीय लोग आनन-फानन दामोदर नदी में कूदे और डूब रहे 4 किशोरों को बाहर निकाल इलाज के लिए तत्काल दुर्गापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा। वहीं घटना की खबर पाकर बड़जोड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की सहायता से दामोदर में डूबे चारों किशोरों की बाहर निकाला और अस्पताल लेकर गयी जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal: Bomb attack on BJP MP Arjun Singh's house, allegations on Trinamool

चुनाव के पहले ही जगदल में बमबारी, अर्जुन ने की पुलिस अधिकारी को हटाने की मांग

तृणमूल का आरोप-रुस्तम गुमटी इलाके में भाजपा ने करवायी है बमबारी जगदल : चुनाव के पहले ही मंगलवार की रात फिर एक बार भाजपा सांसद अर्जुन आगे पढ़ें »

सनराइजर्स ने दर्ज की सीजन की पहली जीत, पंजाब को 9 विकेट से हराया

चेन्नई : खलील अहमद और अभिषेक शर्मा की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद मैन ऑफ द मैच जॉनी बेयरस्टॉ की नाबाद 63 आगे पढ़ें »

ऊपर