दो सड़क दुर्घटनाओं में 4 की मौत

बशीरहाट/खड़गपुर : बशीरहाट अंचल के मिनांखा थाना व पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत मारीषदा थाना क्षेत्र में घटी दो सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गयी जो कि रिश्ते में भाई थे। मिली जानकारी के अनुसार मुख्य रूप से दक्षिण 24 परगना जिले के भांगड़ थाना अंतर्गत घटकपुर के निवासी 3 भाई रविवार को संदेशखाली के कानामारी इलाके में अपनी बहन के पास राखी बंधवाने गये थे। राखी बंधवाने के बाद रात में वे तीनों मोटरसाइकिल से घर की ओर लौट रहे थे कि तभी मिनांखा थाना अंतर्गत बासंती हाईवे पर जयग्राम इलाके में विपरीत दिशा से आ रही एक निजी बस ने उन्हें धक्का मार दिया। इस दुर्घटना में 2 भाइयों दीपंकर मंडल (25) व सुरजीत मंडल (27) की मौके पर मौत हो गयी जबकि एक भाई को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया गया है कि इन तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। पूर्व मिदनापुर के मारीषदा थाना के नाचींदा नामक गांव में रहने वाले 2 भाइयों की सड़क हादसे में मृत्यु होने से उस गांव में मातम छा गया है। मृतकों के नाम सुविनय मंडल (30) व उज्जवल आदक (29) हैं। मिली जानकारी के अनुसार दोनों भाई रात में बाइक से वापस अपने गांव की ओर लौट रहे थे कि तभी कांथी थाना क्षेत्र के अधीन दीघा नंदकुमार 116बी राज्य सड़क पर मारीषदा के सिलिबाड़ी बस स्टैंड इलाके में उनलोगों की बाइक की टक्कर एक ट्रक से हो गयी। इससे दोनों भाइयों की मौत हो गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फैट बर्न करके वजन घटा सकता है करी पत्ता

कोलकाता : आज हम आपके लिए लेकर आए हैं करी पत्ते के फायदे। करी पत्ता पाचन तंत्र को स्वस्थ रखने और एनीमिया को दूर करने आगे पढ़ें »

ऊपर