नाबालिग के यौन शोषण मामले के आरोपी पिंटू को 4 दिनों का पुलिस रिमांड

सिलीगुड़ी: 11 वर्षिय नाबालिक लड़की के यौन शोषण मामले में पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार आरोपी सुब्रत चंद्र दास (पिंटू) को सोमवार कोर्ट ने 4 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। रविवार माटीगाड़ा थाना कि पुलिस ने पीड़ित परिवार द्वारा लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी को उत्तरायण स्थिती उसके आवास से गिरफ्तार किया था। पिंटू का बड़े बड़े नेताओं के साथ उठना बैठना है। जानकारी मिली है कि सिलीगुड़ी में शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में लगने वाले ”आमरा दादार अनुगामी” के पोस्टर में उसकी अहम भूमिका थी। हाल ही में पिंटू ने तृणमूल से अपना इस्तीफा दिया था। इस घटना के बाद पिंटू के कई बड़े बड़े नेताओं के साथ फोटो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं आरोपी माटीगाड़ा के सिटी सेंटर में डांस बार भी चलाता है। सूत्रों की माने तो आरोपी भू-माफिया के रूप में ज्यादा परिचित है। डाबग्राम फूलबाड़ी तथा सिलीगुड़ी, चंपासरी इलाके में आरोपी जमीन कब्जा, खरीद बिक्री के कामों से जुड़ा था। सूत्रों की माने तो आरोपी के नाम पर बेनामी संपत्ती होने की खबर पुलिस को मिली है। इतना ही नहीं आरोपी पिंटू दास लड़कियों की खरीद बिक्री के कामों से भी जुड़ा था।
पीड़ित परिवार के द्वारा लिखित शिकायत के आधार पर मिल रही जानकारी के अनुसार लगभग 1 वर्षों से आरोपी पिंटू दास अपने पड़ोस में रहने वाले 11 वर्षीय नाबालिका का यौन शोषण कर रहा था। जानकारी मिली है कि आरोपी नाबालिग को गेम खेलने के लिए अपने घर पर बुलाता। मोबाइल पर गंदी फिल्म दिखाने के अलावे उसके साथ अश्लील हरकत करता था। नाबालिग द्वारा विरोध करने पर पुरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता था। गत एक वर्षों से नाबालिग आरोपी के दरिंदगी का शिकार हो रही थी। परिवार वालों की माने तो नटखट स्वभाव की नाबालिग मायूस रहने लगी थी। परिवार के सदस्य भी उसके साथ हो रहे नारकीय यातना का अंदाजा नहीं लगा पाये। दो दिन पहले नाबालिग ने परिवार को पुरी घटना के बारे में बताया। बच्ची के मुंह से उसके उपर गुजरे यातानाओं को सुनकर परिवार के लोग हक्के बक्के रह गये। मामले को लेकर रविवार को माटीगाड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराई गई।
सिलीगुड़ी मेटरोपोलिट पुलिस के डीसीपी कुअंर भूषण सिंह ने बताया कि शिकायत मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट में पेशी के बाद 4 दिनों के रिमांड पर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में आगे की कार्यवाही के लिए उससे पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: पहली बार तटस्थ स्थल पर मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल होगा। जब दोनों टीम रोज बाउल में उतरेगी तो आगे पढ़ें »

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका : तेज गेंदगाज रुबेल और महमूद को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली : बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में तेज गेंदगाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद को शामिल नहीं किया गया आगे पढ़ें »

ऊपर