बड़ी खबर : खेलने के दौरान बम व‌िस्फोट से 4 बच्चे हुए घायल

सन्मार्ग संवाददाता
इस्लामपुर : खेलने के दौरान बम विस्फोट होने से 4 बच्चे घायल हो गए घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा थानांतर्गत दासपाड़ा ग्राम पंचायत इलाके की है। घटनाके बाद से इलाके में उत्तेजना का माहौल व्याप्त है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार 4 बच्चे एक मैदान में बकरी बांधने के लिए गए थे। मैदान में ही उन्हें बम पड़ा मिला। बम को उठाने के दौरान एक बच्चे के हाथ में बम फट गया। घटना की सूचना पार मौके पर चोपड़ा थाने के दासपुर फाड़ी की पुलिस पहुंची। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के सिलसिले में इस्लामपुर के एडिशनल एसपी कार्तिक चंद्र मंडल ने बताया कि उक्त बम इलाके में मौजूद सीमांत इलो के पोस्ट के जवानों की है। उक्त बम कैसे वहां पर आया इसकी जाचं की जा रही है। घायल बच्चों को इलाज के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भेजा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर