निक्को पार्क में लॉकर रूम से सामान चुराते 4 गिरफ्तार

अभियुक्तों में दो महिलाएं भी हैं शा‌म‌िल
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : निक्को पार्क वॉटर पार्क के लॉकर रूम से सामान चुराने के आरोप में पुलिस ने रंगेहाथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना विधाननगर दक्षिण थाना इलाके की है। अभियुक्तों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम सोनाली घोष, देवलीना दास, विक्की साव और अर्णव पाल हैं। उक्त सभी लोग कसबा इलाके के रहनेवाले हैं।
क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार ओडिशा का एक नवविवाहित दंपति निक्को पार्क वॉटर पार्क में घूमने के लिए आया था। इस दौरान पार्क के लॉकर में दंपति ने अपने सभी सामान को रख दिया और फिर पार्क के अंदर रास्ते में उनकी लॉकर की चाबी गिर गयी। इसके बाद दंपति अपनी चाबी की तलाश में दोबारा लॉकर रूम में गए तो उन्होंने देखा कि एक युवक उनके लॉकर को खोलकर सामान निकाल रहा है। इसके बाद दंपति ने पार्क प्रबंधन को घटना की शिकायत की। पार्क प्रबंधन की मदद से विक्की साह नामक युवक को पहले पकड़ा गया। उससे पूछताछ के बाद उसके साथ मौजूद दो युवती और एक युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि किस कारणवश वे लॉकर से सामाना चुरा रहे थे? इससे पहले भी उन्होंने लॉकर से सामान चुराया है या नहीं? पुलिस इलाके में लगे सीसीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर