चलती बस में मोबाइल चुराने वाले गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार

कोलकाता: महानगर में चलती बस में लोगों के मोबाइल फोन चुराने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। वॉच सेक्शन के अधिकारियों ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम मो. अयूब उर्फ खुर्शीद (42), शेख बाबर (34), अमबर कमील (32) और जिशान राशिद (28) बताये गए हैं। इनमें से मो. अयूब, बाबर और अमबर दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर एवं जिशान करया इलाके का रहनेवाला है। अभियुक्तों के पास से 12 मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं। पुलिस के अनुसार वॉच सेक्शन के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग टिपू सुल्तान मस्जिद एवं मौलाली क्रॉसिंग के बीच चलती बस में मोबाइल फोन चुराते हैं।

उक्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की सुबह से ही वॉच सेक्शन के अधिकारी टिपू सुल्तान मस्जिद के निकट नजरदारी चला रहे थे। नजरदारी के दौरान पुलिस ने चारों अभियुक्तों को पकड़ा। अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान पता चला कि वे लोग किराये पर टैक्सी लेकर धर्मतल्ला आते थे और फिर टिपू सुल्तान मस्जिद से लेकर मौलाली क्रॉसिंग के बीच बसों में मोबाइल व लोगों के पर्स चुराते थे। अभियुक्तों के पास से इंटाली थाने में दर्ज एक चोरी के मामले के मोबाइल को बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार अभियुक्तों के खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया, सनराइजर्स छठवीं जीत के साथ टॉप-4 में पहुंची, बेंगलुरु दूसरे नंबर पर बरकरार

 शारजाह : आईपीएल के 52वें मैच में हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स की सीजन में यह छठवीं जीत आगे पढ़ें »

विम्बलडन चैम्पियन हालेप काेरोना संक्रमित

वाशिंगटन : विम्बलडन चैम्पियन सिमोना हालेप ने बताया कि वह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आयी है और उनमें इस बीमारी के ‘हलके लक्षण’ है। आगे पढ़ें »

ऊपर