4 दोस्तों ने साथ जीने की कसमें खायी थीं, साथ मरे भी

एक को बचाने गए तीन लोगों की हुई मौत
दक्षिण 24 परगना : बजबज थानांतर्गत एस.एन बनर्जी रोड में बिजली की तार की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के नाम राजा विश्वास उर्फ पार्थ (35), स्वपन विश्वास (45), अबीर अधिकारी (34) और सौरव मंडल (23) है । ये चारों जिगरी दोस्त थे। ये जहां भी जाते थे साथ ही जाते थे। साथ जीने और साथ मरने की कसमें खायी थीं लेकिन लोग कहते थे कि साथ तो जी सकते हैं पर मर कैसे सकते हैं, लेकिन विधि को शायद उनकी कसमें मंजूर थीं। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात 10 बजे चारों व्यक्ति अपनी घर की ओर लौट रहे थे। इस बीच तूफान के कारण एक इलेक्ट्रिक पोस्ट सड़क पर गिरा पड़ा था। पैदल जाते वक्त बिजली की तार की चपेट में आने से पहले राजा विश्वास उर्फ पार्थ मूर्छित होकर सड़क पर गिर गया। इसके बाद राजा को बचाने के क्रम में अन्य तीनों लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस ने इलाके में पहुंचकर सभी को बजबज पालिका अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सभी को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस घटना के बाद सीईएससी इलाके में बिजली कनेक्शन को बंद कर दिया, ताकि कोई दूसरी घटना न घट सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आईपीएलः हार्दिक करेंगे अहमदाबाद की कप्तानी

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2022 के सीजन की शुरुआत मार्च-अप्रैल से हो सकती है। इसके लिए बेंगलुरु में 12-13 फरवरी को मेगा आगे पढ़ें »

शादी से पहले प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पिता ने जिंदा जलाया

मोहम्मद सिराज ने अपने ‘सुपरहीरो’ विराट कोहली को लेकर लिखी भावुक पोस्ट, कहा- “आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे”

अनुज को मिलेगा प्यार का ओवरडोज तो समर और वनराज पर भड़केगी अनुपमा

मल्लिक बाजार सिनेमा हॉल में लगी भयावह आग, इलाके में तनाव

रीता बहुगुणा के बेटे को टिकट मिली तो वे सांसदी छोड़ने को हैं तैयार

आती ट्रेन के सामने महिला को दिया धक्का, बोला- मैं भगवान हूं, देखिए वीडियो…

राहुल गांधी ने कसा मोदी पर तंज- इतना झूठ तो टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल

फरमान जारी : कोई भी सांसद किसी भी दस्तावेज पर नहीं करेगा हस्ताक्षर

अब राजनाथ सिंह ने ममता को लिखा पत्र

ऊपर