4 दोस्तों ने साथ जीने की कसमें खायी थीं, साथ मरे भी

एक को बचाने गए तीन लोगों की हुई मौत
दक्षिण 24 परगना : बजबज थानांतर्गत एस.एन बनर्जी रोड में बिजली की तार की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के नाम राजा विश्वास उर्फ पार्थ (35), स्वपन विश्वास (45), अबीर अधिकारी (34) और सौरव मंडल (23) है । ये चारों जिगरी दोस्त थे। ये जहां भी जाते थे साथ ही जाते थे। साथ जीने और साथ मरने की कसमें खायी थीं लेकिन लोग कहते थे कि साथ तो जी सकते हैं पर मर कैसे सकते हैं, लेकिन विधि को शायद उनकी कसमें मंजूर थीं। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात 10 बजे चारों व्यक्ति अपनी घर की ओर लौट रहे थे। इस बीच तूफान के कारण एक इलेक्ट्रिक पोस्ट सड़क पर गिरा पड़ा था। पैदल जाते वक्त बिजली की तार की चपेट में आने से पहले राजा विश्वास उर्फ पार्थ मूर्छित होकर सड़क पर गिर गया। इसके बाद राजा को बचाने के क्रम में अन्य तीनों लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस ने इलाके में पहुंचकर सभी को बजबज पालिका अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सभी को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस घटना के बाद सीईएससी इलाके में बिजली कनेक्शन को बंद कर दिया, ताकि कोई दूसरी घटना न घट सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लड़कियां हमारे देश के लिए पूंजी, कन्याश्री योजना से करीब 67 लाख लड़कियां हुई सशक्त : ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि राज्य सरकार की कन्याश्री योजना से करीब 67 लाख लड़कियां सशक्त हुई आगे पढ़ें »

अब मात्र 20 मिनट में संक्रमण के बारे में पता चल सकेगा

मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) : वैज्ञानिकों ने कोरोना वारयस संक्रमण सम्बंधी जांच का एक ऐसा नया एवं किफायती तरीका विकसित किया है, जो कोरोना संक्रमण के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर