370 याबा टैबलेट जब्त

कोलकाता : दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के तहत सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने तस्करों की कोशिशों को नाकाम करते हुए 1.85 लाख की कीमत के 370 याबा टेबलेट को जब्त किया। तस्कर इन याबा टेबलेट को भारत से बांग्लादेश सीमा चौकी आर्शिकारी, 112 वाहिनी, उत्तर 24 परगना जिले क्षेत्र से पार करने की कोशिश कर रहे थे। खुफिया जानकारी के आधार पर सीमा चौकी आर्शिकारी, 112 वाहिनी, सेक्टर कोलकाता के जवान सुनाई नदी के पीछे घात लगाकर बैठे थे। कुछ समय बाद जवानों ने दो तस्करों को नदी को पार कर बांग्लादेश जाते देखा उसी समय सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने तस्करों को चुनौती दी और उनका पीछा किया। तस्कर घने अंधेरे और बंबू झाड़ी का फायदा उठा कर वहां से भाग निकले। इलाके की तलाशी के दौरान जवानों ने वहां से दो पैकेट बरामद किए जिसे खोलने पर 370 याबा टेबलेट बरामद की गई। जब्त की गई याबा टेबलेट कस्टम ऑफिस टेंटुलिया को सौंप दी गई हैं। 112 वाहिनी के कमांडिंग ऑफिसर ने अपने जवानों की उपलब्धि पर खुशी व्यक्त की, जिसके परिणामस्वरूप 370 याबा टेबलेट को जब्त किया हैं। उन्होंने कहा कि यह केवल उनके जवानों द्वारा ड्यूटी पर प्रदर्शित की गई सतर्कता के कारण ही संभव हो सकता है। उन्होंने आगे कहा कि आईजी दक्षिण बंगाल सीमांत बीएसएफ द्वारा शुरू किए गए अभियान के तहत सीमा पर होने वाले अपराधों के लिए जीरो टॉलरेंस के संकल्प को पूरा करने के लिए उनके जवान पूरी तरह से दृढ़ और प्रतिबद्ध हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर