पाबंदियों के बीच पार्टी करने पर कोलकाता के होटल से 37 गिरफ्तार

कोलकाता : कोलकाता में पांच सितारा होटल में कोविड-19 संबंधी पाबंदियों का उल्लंघन करते हुए पार्टी करने पर शनिवार देर रात कम से कम 37 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि कोलकाता में पार्क स्ट्रीट पर पार्क होटल में छापा मारकर दो महंगी कार और 38 मोबाइल फोन समेत कई अन्य सामान जब्त किए गए। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘एक खुफिया सूचना मिलने पर पार्क होटल पर देर रात करीब एक बजकर 15 मिनट पर छापा मारा गया और कोविड संबंधी पाबंदियों के बीच पार्टी करने पर दूसरी तथा तीसरी मंजिल से 37 लोगों को गिरफ्तार किया गया।’’ उन्होंने बताया, ‘‘छापे के दौरान गिरफ्तार लोगों में से कुछ ने पुलिस अधिकारियों से साथ दुर्व्यवहार किया।’’ अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने दो पायनियर डीजे डिस्क, एक एम्प्लीफायर, दो साउंड बॉक्स, एक डीजे लाइट, तीन हुक्के, शराब की चार बोतलें और एक गांजे की ‘पुड़ियां’ भी बरामद कीं। उन्होंने बताया कि पार्क स्ट्रीट पुलिस थाने में आईपीसी और आपदा प्रबंधन कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिल्पा से पूछताछ में नया खुलासा, राज को देखते ही भड़क गईं थीं शिल्पा…

मुंबई : पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आगे पढ़ें »

ऊपर