घरों में गंगा जल छिड़ककर तृणमूल में शामिल हुए 35 भाजपाई

डोमजूड़ के सलप इलाके के मिश्रपाड़ा की घटना
हावड़ा : हावड़ा में लगातार भाजपाई तृणमूल में शामिल हो रहे हैं। वहीं एक बार फिर 35 भाजपाई तृणमूल में शामिल हुए लेकिन उन्होंने अपने घरों में गंगा जल छिड़का और फिर वे शामिल हो गये। इस दौरान डोमजूड़ के विधायक कल्याणेंदु घोष मौजूद थे। उनका दावा है कि ये सभी घरों में गंगा जल छिड़क कर घुसे थे। वहीं कर्मियों का कहना है कि वह परिवार के साथ शांति से रहना चाहते हैं। इसलिए उनसे भाजपा में जाकर गलती हो गयी। वहीं भाजपा का दावा है कि तृणमूल उन्हें भय दिखाकर अपनी पार्टी में शामिल करवा रही है। गौरतलब है कि इस विधानसभा क्षेत्र से राजीव बनर्जी ने भाजपा से चुनाव लड़ा था। उनकी हार के बाद भाजपाइयों को डराया जाने लगा, इसलिए कई परिवारों ने घर छोड़ दिया। इसके बाद कुछ दिनों पहले सलप के 3 नंबर ग्राम पंचायत के जाकिर हुसैन ने विधायक कल्याणेंदु घोष से सम्पर्क किया और उन्हें तृणमूल में शामिल कर लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः मार्केट खुलने के एक महीने में भी पटरी पर नहीं लौट पा रहा व्यवसाय

कोरोना काल, ट्रेनों का बंद रहना और तीसरी लहर के डर से नहीं हो रही भीड़ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस की दहशत कुछ कम होने आगे पढ़ें »

ऊपर