क्रूर हुआ कोरोना, पत्नी गर्भवती, डॉक्टर पति की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी अब और कहर बरपा रहा है। देखा जा रहा है कि बड़ी संख्या में फ्रंटलाइन डॉक्टर्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल के एक 37 साल के डॉक्टर संदीपन मंडल की कोविड-19 के संक्रमण से मौत हो गई। वह यहां स्पेशल न्यूबोर्न केयर यूनिट (एसएनसीयू) में मेडिकल ऑफिसर (एमओ) के तौर पर कार्यरत थे। इतनी कम उम्र में हुई डॉक्टर की मौत से चिकित्सा जगत में शोक की लहर है। वेस्ट बंगाल डॉक्टर्स फोरम (डब्ल्यूबीडीएफ) की ओर से डॉक्टर के निधन पर शोक जताया गया है। डॉक्टर संगठन की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर की 34 साल की पत्नी भी है। वह गर्भवती हैं। डॉ.संदीपन ने मिदनापुर मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल से एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की थी। डॉक्टर के इस निधन से अस्पताल के लोगों में शोक की लहर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर