मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित

-45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं हुई भनक
मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित
-45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं हुई भनक
-सुरक्षा पर सवाल, जांच व गिरफ्तारी की मांग
कूचबिहार : शनिवार तड़के शहर के भवानीगंज बाजार में स्थित एक मोबाइल दुकान में चोरी की घटना घटी। बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़ करीब 30 लाख रुपये के मोबाइल उड़ा लिए। कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दुकान के मालिक विनोद कुमार मालु ने कहा कि सुबह जब वह दुकान पहुंचे तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ था। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच दुकान का दरवाजा खोली। उन्होंने कहा कि दुकान में रखी सारी महंगे हैंडसेट चोरी हो गयी। करीब 30 लाख रुपये की चोरी का दावा उन्होंने किया। उन्होंने कहा कि दुकान के शटर के पास एक लोहे का रॉड पड़ा था। शायद उसी रॉड से दुकान का ताला तोड़ कर चोरी को अंजाम दिया गया होगा। बाजार के व्यवसायी अनुज महतो ने कहा कि व्यवसायी असुरक्षित हैं। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि चोरों ने करीब 45 मिनट का समय लेकर घटना को अंजाम दिया है। दुकान थाना इलाके में स्थित है। फिर इतनी बड़ी चोरी की घटना घटी और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। चोरी के दौरान 45 मिनटों में पुलिस की गश्ती नहीं दिखाई दी। इस चोरी की घटना से घबराए व्यवसायियों ने सुरक्षा व्यवस्‍था पर सवाल खड़ा कर दिया है। व्यवसायियों के अनुसार, पुलिस को व्यवसायियों की सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाने की आवश्यकता है। स्‍थानीय व्यवसायी दीनदयाल मेहता, कुलदीप वैद्य, प्रवीन वैद्य, हेमंत आंचलिया ने कहा कि चोरी की घटना से व्यवसायी आतंकित हैं। बाजार के मेन रोड पर अगर इतनी बड़ी चोरी की घटना हो सकती है तो पॉकेट रूट में क्या हो सकता है, इसका अंदाजा लगाते ही व्यवसायी आतंकित हो जा रहे हैं। व्यवसायियों ने पुलिस को इस मामले में उचित कदम उठाने व आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। कोतवाली थाना के आइसी निर्मल राय ने कहा कि ‌मोबाइल दुकान में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस जांच में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

5 मई से राज्य में सभी को नि:शुल्क लगेगा टीका

ममता ने की घोषणा केंद्र पर साधा निशाना : पर्याप्त धन है लेकिन मुक्त टीका उपलब्ध नहीं करायेगी सरकार टीके के दामों में अंतर पर पीएम को आगे पढ़ें »

राम मंदिर से 19.95 लाख रुपये के साथ एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर कोलकाता में चुनाव से पहले कालेधन के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। बुधवार की शाम मध्य कोलकाता से पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर