माथाभांगा में ट्रैक्टर पलटने से 3 युवकों की मौत

कूचबिहारः माथाभांगा थानांतर्गत लतापता पंचायत के लाफाबाड़ी के बूढ़ी तोरसा नदी के पास मंगलवार को एक ट्रैक्टर पलटने से उसमें सवार 3 युवकों की मौत हो गयी। मृतकों की शिनाख्त मोसलेम मियां(26), अमित बर्मन(19)और हरिबल बर्मन(19)के नाम से हुयी।
स्‍थानीय नागरिकों ने बताया कि लाफाबाड़ी के पास बूढ़ी तोरसा नदी के पास नवीनेरदोला गांव के निवासी मोसलेम मियां अपने खेत की तरफ जा रहे थे। रास्ते में उनके दो और मित्र अमित और हरिबल भी उनके साथ खेत जाने के लिए उनके ट्रैक्टर पर सवार हो गये थे।
बताया जाता है कि खेत के रास्ते में एक पुलिया पड़ता है। वहां से गुजरते वक्त अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया और उस पर सवार तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गये। तीनों को स्‍थानीय नागरिक घोक्साडांगा प्राथमिक स्वास्‍थ्य केन्द्र ले गये जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजाना आ रहे हैं सैकड़ों शव, चरमरा रही है श्मशान घाटों की व्यवस्था

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर का प्रकाेप कुछ इस कदर बढ़ा है कि श्मशान घाटों में रोंगटे खड़े करने वाली तस्वीरें देखने को आगे पढ़ें »

ट्रैफिक गार्ड के ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर का मरम्मत कराएगी पुलिस

कोविड के खिलाफ जंग में लालबाजार ने कसी कमर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर के दौरान शहरवासियों की हालत खराब है। अस्पताल में बेड आगे पढ़ें »

ऊपर