बंगाल में सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, 2 घायल

car

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कोलकाता के राजरहाट में मंगलवार तड़के एक कार के मेट्रो के निर्माणाधीन खंबे से टकरा जाने की वजह से उसमें सवार 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही 2 अन्य घायल हो गए। घटना स्‍थल पर उपस्थित जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि सभी पीड़ित की उम्र 21 से 25 वर्ष के बीच है।

तेज रफ्तार की वजह से हुआ भयानक हादसा

पुलिस ने बताया कि तड़के लगभग 5.15 बजे तेज रफ्तार कार हवाई अड्डे जाने के मार्ग में इको सिटी के पास निर्माणाधीन खंबे से टकरा गई। इस जोरदार टक्कर के बाद कार पलट गई और उसमें सवार सभी युवक बुरी तरह कार में ही दब गए। हादसे के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने युवकों को कार से बाहर निकाला और निकटवर्ती अस्पताल में पहुंचाया। जहां स्थानीय अस्पताल के चिकित्सकों ने उनमें से 3 को मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा इन मृतकों की पहचान की जा चुकी है। इनकी पहचान नीतीश झावर, कौशल झावर और मयंक झावर के रूप में की गई है। मोहिन जैन और सर्वजीत सिंह का गंभीर स्थिति में अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर