बंगाल में सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, 2 घायल

car

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कोलकाता के राजरहाट में मंगलवार तड़के एक कार के मेट्रो के निर्माणाधीन खंबे से टकरा जाने की वजह से उसमें सवार 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही 2 अन्य घायल हो गए। घटना स्‍थल पर उपस्थित जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि सभी पीड़ित की उम्र 21 से 25 वर्ष के बीच है।

तेज रफ्तार की वजह से हुआ भयानक हादसा

पुलिस ने बताया कि तड़के लगभग 5.15 बजे तेज रफ्तार कार हवाई अड्डे जाने के मार्ग में इको सिटी के पास निर्माणाधीन खंबे से टकरा गई। इस जोरदार टक्कर के बाद कार पलट गई और उसमें सवार सभी युवक बुरी तरह कार में ही दब गए। हादसे के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने युवकों को कार से बाहर निकाला और निकटवर्ती अस्पताल में पहुंचाया। जहां स्थानीय अस्पताल के चिकित्सकों ने उनमें से 3 को मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा इन मृतकों की पहचान की जा चुकी है। इनकी पहचान नीतीश झावर, कौशल झावर और मयंक झावर के रूप में की गई है। मोहिन जैन और सर्वजीत सिंह का गंभीर स्थिति में अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

britain prime minster is son in law of India

ब्रिटेन : मतदाताओं के जताए भरोसे पर खरा उतरूंगा : बोरिस जॉनसन

लंदन : ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने संकल्प लिया है कि वह पूर्व में विपक्ष के लिए मतदान करने वाले उन मतदाताओं के भरोसे आगे पढ़ें »

इमरान सरकार ने कट्टरपंथी विचारों को बढ़ाया, हिंदू-ईसाइयों पर खतरा-यूएन

न्यूयॉर्क : संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान में धार्मिक स्वतंत्रता लगातार बिगड़ती जा रही है। वहां के आगे पढ़ें »

ऊपर