महिला का बैग छीन कर भाग रहे 3 किशोरों की सड़क हादसे में मौत

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर के इंदा में एक महिला का बैग छीन कर भाग रहे बाईक सवार 3 किशोरों की बुधवार की शाम को सड़क हादसे में मृत्यु हो जाने की घटना सामने आयी है। मृतकों के नाम शाहजान खान (13), शेख नासिर (16) तथा शेख शाहिद खान (16) है। सभी मृतक मिदनापुर सदर ब्लाक अंतर्गत रामनगर इलाके के निवासी हैं। जानकारी के अनुसार तीनों किशोर बुधवार की शाम को खड़गपुर नगर थाना क्षेत्र के इंदा न्यू टाउन की रहने वाली सुप्रिया प्रामाणिक नामक एक महिला का बैग इंदा में ही बीच सड़क से छीन कर मिदनापुर की ओर भाग रहे थे। महिला के चिल्लाने पर कुछ युवकों ने बाइक सवार किशोरों का पीछा भी किया। इसके बाद पुलिस की एक गश्ती गाड़ी भी मौके पर पहुंच गयी। महिला द्वारा अपने साथ हुए छिनतई की घटना की बाद बताने पर पुलिस कर्मी भी छिनतई करने वाले किशोरों को पकड़ने के लिए उनलोगों के पीछे भागी, लेकिन इसी दौरान खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके में सतकुई के पास एनएच-60 पर किशोरों की बाइक किसी वाहन की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे में 2 किशोरों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। वहीं शेख शाहिद नामक एक किशोर ने गुरुवार को सुबह चिकित्सा के क्रम में अस्पताल में दम तोड़ दिया। दूसरी ओर गुरुवार की सुबह महिला ने बताया कि वह बुधवार की शाम को बैंक के एटीएम से रुपये निकाल कर घर जा रही थी तो पीछे से एक काले रंग की स्कूटी में सवार तीन युवक उसके हाथों से रुपयों वाला बैग छीन कर फरार हो गये। महिला द्वारा अभियुक्तों के बारे में जानकारी दिये जाने पर पुलिस निश्चित हो गयी तो दुर्घटना में मारे गये तीनों किशोरों ने ही महिला से बैग छीना था। पुलिस सूत्रो के अनुसार पुलिस को स्कूटी से महिला का बैग व रुपये भी बरामद किये गये हैं। महिला ने अपने बैग के साथ ही छिनतई करने वाले किशोरों व उनकी स्कूटी की पहचान भी की है। वहीं इलाके में सीसीटीवी फुटेज के जरिए भी पुलिस ने छिनतई करने वाले उक्त किशोरों की पहचान की। इधर खड़गपुर टाउन व आस पास के इलाके में छिनतई की बढ़ती घटनाओं को लेकर जहां लोगों में काफी नाराजगी है। वहीं छिनतई का शिकार भुक्तभोगी महिला सुप्रिया प्रामाणिक ने कहा कि उसके साथ छिनतई की घटना तथा इस वारदात में शामिल किशोरों की सड़क हादसे में मृत्यु की घटना को लेकर वह अब भी आतंकित हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सावन के दूसरे बुधवार यानी आज इन उपायों से करें गणेश जी को खुश

कोलकाताः गणेश जी को बुद्धि के देवता माना जाता है। उनकी पूजन से हर तरह के विघ्न और बाधाएं दूर होती हैं। श्री गणेश बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर