सिउड़ी में एक ही परिवार के 3 लोगों की कोरोना से हुई मौत

9 दिनों में ही गयी परिवार के 3 लोगों की जान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बीरभूम के सिउड़ी में समन्वय पल्ली के रहने वाले सिंह परिवार में कुल 4 सदस्य थे। बेटी ईशानी, मां दिप्ती, पिता रामदास (रिटायर बैंक कर्मी) ​सिन्हा और भाई राजदीप सिन्हा (जादवपुर विश्वविद्यालय में फिजिकल साइंस लेकर रिसर्च कर रहे छात्र थे) इस परिवार में थे। इनमें से सभी लोग कोरोना संक्रमित हो गये थे। बाकी के 3 लोग कोरोना के कारण जीवन से जंग हार गये जबकि ईशानी ने कोरोना को मात दे दी। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, दिप्ती गत 4 मई को कोरोना संक्रमित हो गयी थीं। उसे सिउड़ी के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में हालत गंभीर होने पर उसे रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उसकी देखभाल के लिए परिवार के बाकी सदस्य भी रामपुरहाट चले गये और वहां सभी लोग कोरोना से संक्रमित हो गये। सभी का इलाज रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में चल रहा था, लेकिन केवल 9 दिनों के अंतर पर ही कोरोना ने एक-एक कर ईशानी के परिवार के तीनों सदस्यों को छीन लिया। गत 13 मई को ईशानी की मां दिप्ती ने इलाजरत हालत में दम तोड़ दिया। इसके ठीक 7 दिन बाद ही 20 मई को उसके पिता रामदास की मौत हो गयी। अगले ही दिन भाई राजदीप की भी कोरोना से मौत हो गयी, अब केवल ईशानी जीवित है। लम्बी लड़ाई के बाद कोरोना को मात देकर वह घर लौट आयी है। हालांकि परिवार के 3 लोगों को गंवाकर ईशानी टूट चुकी है, लेकिन उसने हार नहीं मानी है। ईशानी बात करने की हालत में भी नहीं है। वहीं पूरी घटना से इलाके के लोग काफी भय में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर