सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी मामले में और 3 गिरफ्तार

देश भर के युवाओं से कर चुके हैं करोड़ों की ठगी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी मामले में प्रगति मैदान थाना की पुलिस ने और 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम शेख रौशन , सुमन कुमार और मो. शहवाज अली बताए गए हैं। इनमें से रौशन राजा बागान और सुमन एवं शाहबाज बिहार के भागलपुर के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात पुलिस ने सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर हरियाणा के युवकों से लाखों की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने राजू पटेल और उसके ड्राइवर उमर फारूक को गिरफ्तार किया था। उन दोनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह एक अन्तरराज्यीय गिरोह है। इस गिरोह के सदस्यों ने कोलकाता में बैठकर देश के विभिन्न राज्यों के युवाओं से करोड़ों की ठगी की है। पुलिस ने जब राजू से पूछताछ की तो पता चला कि उसके गिरोह में और तीन लोग शामिल हैं। ये लोग कोलकाता में रहकर बिहार और विभिन्न राज्यों के युवाओं से लाखों रुपये की ठगी करते हैं। उक्त निशानदेही पर पुलिस ने नव शेख रौशन, सुमन कुमार और मो. शाहबाज अली को पकड़ा है। फिलहाल अभियुक्तों से पूछताछ कर पुलिस उनके अन्य साथियों का पता लगा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : अगले दो से तीन महीनों में तैयार हो जायेगा टाला ब्रिज

कोलकाता : अगले दो से तीन महीनों में टाला ब्रिज तैयार हो जायेगा। लोगों के लिए इस नये ब्रिज को चालू कर दिया जायेगा। शुक्रवार आगे पढ़ें »

ऊपर