देगंगा थाना इलाके से एक ही दिन में एक किशोरी सहित 3 लापता

एक की हुई वापसी, 2 की तलाश में जुटी पुलिस
बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना इलाके में एक ही दिन में एक किशोरी, एक कॉलेज छात्रा व एक महिला के लापता होने से सनसनी फैल गयी। लापता में से एक नाबालिग किशोरी के लौट आने के बाद भी महिला व छात्रा के बारे में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है। पहली घटना देगंगा 2 नंबर ग्राम पंचायत के कालियानी ग्राम में घटी। घर के सामने से ही 23 साल की वह महिला अचानक लापता हो गयी। उस समय उसके घर पर सिर्फ उसकी सास थी। ग्रिल कारखाने में काम करने के बाद देर रात महिला का पति जब घर वापस आया तब उसे अपनी पत्नी के लापता होने की बात पता चली और उसने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी। दूसरी घटना देगंगा के कॉलोनी इलाके में घटी। 13 साल की किशोरी भी अपने घर से पूरी रात लापता रही हालांकि इसके दूसरे दिन वह घर लौटी मगर वापस आने के बाद उसने बताया कि वह बेहोश होकर एक जगह पर पड़ी थी जिसके बाद से उसे कुछ याद नहीं है। तीसरी घटना देगंगा के हादीपुर चुपड़ीझारा इलाके में घटी। शाम के समय ही एक कॉलेज छात्रा भी अपने घर के निकट इलाके से लापता हो गयी ​जिसका अब तक कोई पता पुलिस नहीं लगा पायी है। पहली घटना के मामले में जांच कर रही पुलिस को पता चला है कि उस महिला का कुछ दिनों पहले ही एक युवक से संपर्क हुआ था और उस युवक ने ही उसे एक फोन ​गिफ्ट किया था। महिला के लापता होने के मामले में उस युवक की कोई भूमिका है कि नहीं पुलिस इसका पता लगा रही है। वहीं कॉलेज छात्रा के लापता होने के मामले में पुलिस का अनुमान है कि प्रेम संपर्क के कारणों से वह छात्रा चली गयी है​ जिसकी जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

8 महीने तक 22 साल की लड़की का बंधक बनाकर होता रहा रेप, फिर…

बरनालाः पंजाब के बरनाला शहर में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है। 22 वर्षीय युवती को 8 महीने तक बंधक बनाकर बलात्कार क‍िया गया। आगे पढ़ें »

मर्डर के मामले में मुर्गे को थाने ले आई पुलिस…

तेलंगाना : तेलंगाना में एक विचित्र घटना घटी है जहां पुलिस एक मौत के मामले में एक मुर्गे को ही अपनी कस्टडी में ले आई आगे पढ़ें »

ऊपर