ब्रेकिंगः खड़दह में करंट की चपेट में आकर एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत

10 साल के छोटे बेटे ने बुलाया था पड़ोसियों को
घर में जलजमाव के कारण पलंग पर बैठे तियान की बच गयी जान
खड़दह : घर में हो रखे जलजमाव के बीच करंट की चपेट में आने से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत की हृदय विदारक घटना खड़दह थाना इलाके के पातुलिया गवर्नमेंट क्वार्टर इलाके में घटी। मिली जानकारी के अनुसार पिछले दो दिनों से हुई लगातार बारिश के कारण उस इलाके में जलजमाव हो रखा है। यहां तक कि उस क्वार्टर में भी कई घरों में पानी घुस गया है जिसमें स्थानीय निवासी राजा दास का घर भी शामिल है। आरोप है कि घर में जलजमाव के बीच फ्रिज के स्वीच बोर्ड में करंट उतर आया था जिसका अंदाजा राजा को नहीं था। इस बाद से अंजान राजा दास (39) ने मंगलवार की शाम को उसी स्वीच बोर्ड में मोबाइल चार्ज में लगाया तभी उसे करंट का झटका लगा। राजा को करंट की चपेट में आये देख उसकी पत्नी पौलोमी (35) ने उसे बचाने की कोशिश की मगर वह भी चपेट में आ गयी जबकि मां-पिता को करंट से छुड़ाने की कोशिश में 11 साल का बड़ा बेटा शुभ भी इससे नहीं बच पाया। उस समय राजा का छोटा बेटा तियान पलंग पर बैठा था जिसने मां-पिता और भाई के पानी में गिर जाने पर शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग ने जब वहां पहुंचकर देखा तो उसे सारा माजरा समझ में आ गया। उसने अन्य लोगों को भी मदद के बुलाया। लोगों ने तीनों को बैरकपुर के बीएन बोस अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने राजा, पौलोमी और शुभ का मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर इलाके में भारी उत्तेजना फैल गयी। इलाके के लोगों ने प्रशासन पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए इलाके में क्षोभ जतायो। लोगों ने आरोप लगाया कि इस इलाके में निकासी की भारी परेशानी है जिसको लेकर बार-बार पंचायत और संबंधित विभागों में गुहार लगाये जाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। आज इसी उदासीनता के कारण एक परिवार खत्म हो गया। घटना को लेकर फैली उत्तेजना को देखते हुए बाद खड़दह थाने की पुलिस व दमकल के वहां पहुंचकर कार्रवाई की। घर में विद्युत संयोग को बंद करवाया गया ताकि और हादसे इससे ना हों।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मदन ने कमरहट्टी के तृणमूल नेताओं पर साधा निशाना

पूर्व मंत्री तथा कमरहट्टी से विधायक मदन मित्रा ने एक बार फिर  अपने इलाके के तृणमूल नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारे आगे पढ़ें »

ऊपर