मयनागुड़ी सड़क हादसे में 3 की मौत, 32 घायल

विवाह कार्यक्रम से लौटते वक्त एनएच 31 पर बस और ट्रैैक्टर की टक्कर
घटना के बाद मची अफरा-तफरी
जलपाईगुड़ी : मयनागुड़ी थानांंतर्गत मालबाजारगामी एनएच 31 पर गुरुवार देर रात बारात लदी बस और ट्रैक्टर की टक्कर में 3 की मौत हो गयी जबकि 32 अन्य घायल हो गये। मृतकों की शिनाख्त अबू तालेब(41), साबिना बीबी(40) और मोहम्मद नजरूल
यह घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे मयनागुड़ी-मालबाजार गामी राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर लक्ष्मीरहाट से सटे इलाके में हुई। मृतकों की पहचान अबू तालेब (41), सबीना खातुन (40) और मोहम्मद नजरुल (50) के रूप में की गई। घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात लंबे समय तक बंद रहा। बाद में, मयनागुड़ी पुलिस स्टेशन की पुलिस ने आकर वाहनों को जब्त कर सड़क पर आवाजाही को सामान्य किया।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार, ख़बर मयनागुड़ी ब्लॉक के दोमोहनी नंबर 1 ग्राम पंचायत के कटहलबाड़ी इलाके के निवासी बबलू मोहम्मद की बेटी रिंकी बेगम का माल ब्लॉक में मौलाना ग्राम पंचायत के रेल फाटक के पास शादी समारोह था। बस यात्री उस समारोह के बाद लौट रहे थे। बस रास्ते में लक्खीरहाट इलाके में विपरीत दिशा से आ रहे आलू से लदे एक ट्रैक्टर के साथ टकरा गई। हादसे की खबर मिलते ही मयनागुड़ी थाने की पुलिस और दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को बचाया और उन्हें इलाज के लिए मयनागुड़ी ग्रामीण अस्पताल ले गए व शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर काफी देर के लिये यातायात रोक दिया गया। मयनागुड़ी फायर स्टेशन के कर्मियों ने घायलों को बचाया और उन्हें मयनागुड़ी ग्रामीण अस्पताल में लाया। कई घायलों को जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भेज दिया गया है क्योंकि उनकी हालत गंभीर थी। उनमें से 3 लोगों को रातों-रात जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल से उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। मयनागुड़ी थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर