खड़दह में दो गुटों के बीच बमबारी में 3 घायल

– तृणमूल ने किया दावा, यहां कोई राजनीतिक तनाव नहीं है
– वर्चस्व की लड़ाई को लेकर इलाके में रहता है तनाव
खड़दह : खड़दह थाना अंतर्गत रासमणि घाट इलाके में सोमवार की शाम को दो पक्षों में जमकर बमबारी हुई जिसमें तीन युवक गोपाल, जुगनू और पंडित गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बैरकपुर के बीएन बोस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाके के लोगों का आरोप है कि इस इलाके में आये दिन समाज विरोधियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई लगी रहती है। यहां शाम होते ही समाजविरोधियों का अड्डा जमने लगता है और इस दिन भी अचानक ही दो पक्षों में जमकर बमबारी हुई । आरोप है कि दोनों पक्षों ने 20 से 25 बम गिराए गए जिसमें यह तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव फैल गया। इलाके के लोगों के साथ ही स्थानीय तृणमूल नेता दिवेन्दु चौधरी का आरोप है कि यहां कोई राजनीतिक तनाव नहीं है मगर समाजविरोधियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई के कारण आए दिन यहां तनाव फैल जाता है । उनका कहना है कि खड़दह में किसी विधायक के नहीं होने के कारण ही यहां सभी विषयों पर ठीक से नजर नहीं रखी जा रही है जिस कारण ही समाजविरोधियों का वर्चस्व बढ़ गया है। उन्होंने अविलंब पुलिस प्रशासन से सख्त कदम उठाने की मांग की है। दूसरी घटना की खबर पाकर खड़दह थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर स्थिति को संभाला है हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है । इस मामले में अन्य किसी राजनीतिक दल की ओर से भी किसी तरह का दावा इस घटना को लेकर अब तक नहीं किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोकप्रियता के टॉप पर मोदी : दुनिया के 13 देशों के नेताओं में टॉपर

वॉशिंगटन : कोरोना महामारी की दूसरी लहर और भारत में उसके बुरे प्रभाव के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता कायम है। अमेरिकी डेटा आगे पढ़ें »

दर्दनाकः किशोरी के साथ चार युवकों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर….

पटनाः राजधानी पटना से सटे दनियावां प्रखंड के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने आगे पढ़ें »

ऊपर