सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल समेत 3 डॉक्टर एक दिन में कोरोना से मरे

कोलकाता : सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल की प्रिंसिपल रहीं डॉक्टर हसी दास गुप्ता का गुरुवार को निधन हो गया। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि वह कोविड-19 संक्रमित थीं। उन्हें कोलकाता मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उनके निधन से स्वास्थ्य महकमे में शोक की लहर है।

डॉ दासगुप्ता एक उत्कृष्ट स्वास्थ्य अधिकारी के साथ- साथ काफी मिलनसार मानी जाती थीं। वेस्ट बंगाल डॉक्टर्स फोरम के डॉ. राजीव पांडे ने बताया कि उनके निधन से सभी को काफी दुख पहुंचा है। कोरोना वायरस की जंग में फ्रंटलाइनर के रूप में तैनात हसी दास गुप्ता के निधन से एक बड़ी क्षति पहुंची है। वह कोलकाता मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल में भी मेडिकल सुपर के रूप में अपनी परिसेवा दे चुकी थीं। कई अन्य जगहों पर भी डॉक्टर हसी दास गुप्ता अपनी सेवा दे चुकी थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाबरा में गृहिणी का फंदे से झूलता शव बरामद

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत कुमड़ा बाजार निवासी गृहिणी सीमा मंडल (20) का शुक्रवार को सीलिंग फैन से झूलता शव बरामद किया आगे पढ़ें »

ऐतिहासिक न्यू मार्केट का होगा कायापलट

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम अब ऐतिहासिक न्यू मार्केट का कायापलट करने की योजना बना रहा है। न्यू मार्केट हेरिटेज होने के साथ ही हमेशा आगे पढ़ें »

ऊपर